प्यार में डूबे निकयांका : व्हाइट मोनोकनी में प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई टोन्ड बाॅडी, 10 साल छोटे पति संग पब्लिक में रोमांस करती दिखीं हसीना

1/3/2024 4:27:22 PM

लंदन: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूजे से प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में निकयांका की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें कपल की न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान की हैं।

निकयांका ने नया साल काबो, मैक्सिको में अपनी फैमिली के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। प्रियंका और उनके हसबैंड निक जोनस के इस बीच वकेशन में उनकी बेटी मालती भी शामिल थीं।

सामने आईं तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी ने चुपके से उन्हें कैमरे में कैप्चर किया हो। ये तस्वीरें थोड़ी धुंधली जरूर नजर आ रही हैं लेकिन इस बात का सबूत भी हैं कि कपल ने नए साल की शुरुआत रोमांटिक की है।

सामने आई तस्वीरों में प्रियंका व्हाइट मोनोकनी में बोल्ड दिख रही हैं। इस आउटफिट में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। ओरेंज श्रग और ब्लैक शेड्स पीसी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं निक की बात करें तो वह शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में कपल बेहद ही कोजी दिख रहा है। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


इससे पहले नए साल पर मैक्सिको में फैमिली हॉलीडे की कुछ और तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें मालती के साथ-साथ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और निक के भाई जो जोनस भी थे जो पिछले साल वाइफ सोफी टर्नर से अलग हो चुके हैं।


 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma