जब ''काली-काली'' कहकर चिढ़ाते थे परिवार के लोग, तो प्रियंका चोपड़ा ने उठाया था ऐसा कदम

6/9/2020 3:01:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक खूब नाम कमा रही है। सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी बात को लेकर प्रियंका सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर प्रियंका हैडलाइंस का हिस्सा बनी हुई हैं। एक प्रियंका का पुराना इंटरव्यू, जिसमों उन्होंने बताया था कि परिवार के लोग उसे काली काली कहकर चिढ़ाते थे। अब उसको लेकर प्रियंका चर्चा में हैं। चलिए बताते हैं क्या कहा था उन्होंने...

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि उनके परिवार में उनके भाई बहर उनके रंग को लेकर उनका मजाक उड़ाते थे। उन्हें काली काली कहकर चिढ़ाते थे। उन्होंने बताया कि उनके कजिन गोरे रंग के थे, घर में सिर्फ मेरा ही रंग सांवला था, मेरा रंग मेरे पापा पर था। जब मैं 13 साल की थी तो मैंने फेयरनेस क्रीम से अपना रंग साफ करने की कोशिश की थी।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे बताया, जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो मुझे फेयरनेस क्रीम के कई एड मिले। मैने लगभग साल भर ऐसे एड्स में काम किया, फिर मुझे महसूस हुआ कि मैं तो सुंदर दिखती हूं। मुझे लगा नहीं ये गलत है। इसके बाद उन्होंने इसे बंद कर दिया। उन्होंने बताया कि कई बार उन्हें इसके ऐड के लिए अच्छे पैसे देने की बात भी कही गई, लेकिन वह तैयार नहीं हुईं।

PunjabKesari
 
काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया थ। ये फिल्म बॉक्स  ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई हॉलीवुड प्रोजेक्टस है। इन दिनों एक्ट्रेस लॉकडाउन में फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं।

 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News