Pics: करियर की शुरुआत में कुछ ऐसी दिखती थीं प्रियंका चोपड़ा, सर्जरी ने बदल दिया लुक

7/17/2019 4:56:41 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई को अपना 37वां बर्थ-डे सेलिब्रेट करेंगी। प्रियंका का जन्म 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर में हुआ था। प्रियंका आज अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। इंडियन हो या वेस्टर्न वह हर आउटफिट को बखूबी से कैरी करती हैं।

प्रियंका ने 30 नवंबर 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। देसी गर्ल अब हॉलीवुड का भी जाना माना चेहरा हैं। लाखों दिलों पर राज करने वालीं प्रियंका ने जब इंडस्ट्री में एंट्री की थी तब उनका लुक काफी अलग था।
 

प्रियंका का ट्रांसफॉर्मेशन सबसे ज्यादा शॉकिंग रहा है। वह पूर्व मिस वर्ल्ड रही हैं। तब से लेकर अब तक एक्ट्रेस में जबरदस्त बदलाव देखने को मिलता है। उनकी स्किन टोन में फर्क आया है। प्रियंका लिप ऑग्मेंटेशन और नाक की सर्जरी की सर्जरी करवा चुकी हैं।

प्रियंका ने साल 2003 में फिल्म 'द हीरो' से बॉलीवुड में एंट्री की। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल और प्रीति जिंटा लीड रोल में थे, इसके बावजूद प्रियंका के काम की काफी तारीफ की गई।

प्रियंका को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा गया है।

बता दें कि प्रियंका का इस बार का बर्थडे बहुत स्पेशल है क्योंकि ये शादी के बाद प्रियंका का पहला बर्थडे है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma