मां के हाथ से बुना स्वेटर पहन खुशी से झूमी प्रियंका,न्यूयॉर्क की सड़कों पर फैमिली संग यूं दिए पोज

3/8/2021 1:22:31 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से ही ज्यादा समय विदेशो में बिताती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। भले ही प्रियंका भारत से दूर विदेश में रह रही हों लेकिन उनका देसी अंदाज आज भी कायम है।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने न्यूयाॅर्क में भरतीय रेस्टोरेंट खोला। देसी गर्ल ने इस रेस्टोरेंट का नाम सोना रखा है। पीसी ने हाल ही में पति निक जोनस संग हिंदू रीति रिवाज से इस रेस्टोरेंट का उद्दाटन किया था।

PunjabKesari

वहीं अब प्रियंका ने एक और तस्वीर शेयर कर ये जाहिर कर दिया कि वह चाहे विदेश में हैं पर उनका दिल हिंदुस्तानी है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में प्रियंका पति निक जोनस, मां मधु और बाकि फ्रेंड्स के साथ सेल्फी लेती दिख रही है। वहीं एक तस्वीर में पीसी क्रीम कलर के हाई नेक स्वेटर पहने बालकनी के आगे खड़ी पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

उनका यह स्वेटर कोई आम स्वेटर नहीं है और ना ही किसी इंटरनेशनल  ब्रांड का है, बल्कि इसे उनकी मां मधु चोपड़ा ने खुद अपने हाथों से बुना है। इस स्वेटर को पाकर पीसी खुशी से झूम उठी हैं। तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा-'मेरी मां ने लंदन में रहकर यह स्वेटर मेरे लिए बुनी है। मेरा परिवार मेरे लिए सबसे बड़ी ब्लेसिंग है। फिर एक साथ आकर बहुत खुशी हो रही है।'

PunjabKesari

 लंदन में रहते हुए प्रियंका चोपड़ा के इस देसी अंदाज को देख फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि प्रियंका  काफी समय सेअपने काम के सिलसिले में पति निक से दूर लंदन में रह रही थीं।।काम की बात करें तो प्रियंका अपनी बुक 'अनफिनिश्ड' को लेकर भी सुर्खियों में रही थीं, जिसमें उन्होंने अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे किए हैं। फिल्मों की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News