NBA India Games: इवेंट में ''चोपड़ा सिस्टर्स'' का क्लासी लुक, क्राॅप टाॅप में बिंदास दिखीं परिणीति

10/6/2019 9:41:43 AM

मुंबई: भारत एक ऐसा देश है जहां लोगों में क्रिकेट के लिए काफी जुनून देखा जाता है। लेकिन कई स्टार्स की वजह से अन्य खेलों जैसे फुटबॉल, हॉकी, कबड्डी जैसे कई स्पोर्ट्स में लोगों की रुचि पैदा की। वहीं लोगों में फुटबाॅल को लेकर और रुचि पैदा करने के लिए अमेरिका में खेले जाने वाली नेशनल बास्केटबॉल लीग यानि NBA के मुकाबले पहली बार भारत में आयोजित हो रहे हैं।

शनिवार तो सैक्रामेंटो किंग्स और इंडियाना पेसर्स के बीच मुकाबला हुआ। इस शो मे कई स्टार्स ने हिस्सा लिया। इस इवेंट में बी टाउन की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी कजिन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ  पहुंची।

दोनों बहनें इस दौरान काफी एक्साइटेड नजर आईं। हाल ही में प्रियंका और परिणीति की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में पीसी ओरेंज ब्लेजर सूट में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

इसके साथ न्यूड मेकअप, शाॅर्ट ओपन हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। वहीं परिणीति व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ ब्लैक पेंसिल पेंट में स्टनिंग दिखीं। तस्वीरों में परिणीति अपने एब्ल फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। प्रियंका और परिणीति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका 3 साल बाद बाॅलीवुड में कमबैक कर रही हैं। वह फरहान अख्तर के साथ द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। यह पिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

वहीं परिणीति की बात करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी जैसे स्टार्स हैं।

इसके अलावा परिणीति जल्द साइना नेहवाल की बॉयोपिक में नजर आने के लिए तैयार हैं। इन दोनों फिल्मों के अलावा वह 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में हैं। 

Smita Sharma