देसी गर्ल के बिना ही बनेगी शाहरुख खान की डॉन 3,जानें

12/25/2018 10:08:38 AM

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों की और से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला जिस वजह से शाहरुख काफी परेशान हैं। हाल ही में खबरें आईं हैं कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त वापसी करने के लिए डॉन फिल्म सीरीज का सहारा लेने वाले हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख ने डॉन सीरीज के निर्माता फरहान अख्तर से इस बारे में बात भी की है और कहा है कि जितनी जल्दी हो सके डॉन 3 की स्क्रिप्ट को पूरा किया जाए।

रिपोर्टस की मानें तो जैसे ही शाहरुक फिल्म सारे जहां से अच्छा खत्म कर लेंगे, इसके तुरेंत बाद ही डॉन 3 की शूटिंग शुरु कर देंगे। इके साथ ये भी खबरें कि इस फिल्म में किंग खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर नहीं आएंगी। दरअसल, देसी गर्ल ने हाल में ही बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी रचाई है, जिस कारण वह फैमिली टाइम स्पेंड कर रही हैं।

देसी गर्ल (Priyanka Chopra) की इमेज 

इसके साथ-साथ वे लम्बे समय तक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में जिजी रहने वाली हैं,जिनकी कमिटमेंट्स उन्होंने पहले से ही कर रखी है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा  का 'डॉन 3' में दिखना नामुमकिन लग रहा है।

वहीं कुछ समय से शाहरुख और प्रियंका के बीच काफी लम्बे समय से अनबन चल रही है। कई लोग 'डॉन 3' में प्रियंका चोपड़ा के ना होने की वजह दोनों की इस लड़ाई को भी मान रहे हैं। खैर अब देखना यह है कि इस फिल्म में देसी गर्ल गोंगी या नहीं। 
 

Konika