Cannes वॉक से ठीक पहले टूट गई थी प्रियंका चोपड़ा के गाउन की ज़िप, टीम की मदद से फिर यूं संभाला था मौका

1/29/2021 12:54:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कभी अपने काम तो कभी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग और फैशन सेंस का हर कोई दीवाना है। वह हर लुक को बेहद कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर Cannes फिल्म फेस्टिवल से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया कि किस तरह उस दौरान वो ड्रेस की वजह से किरकिरी होने से बचीं थीं।
 


प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल कान फिल्म फेस्टिवल की एक कोलाज में अपनी कई तस्वीरें शेयर की है। जिसमें देखा जा सकता है किसी में वो नमस्ते करती नजर आ रही हैं तो किसी में फ्लाइंग किस और किसी में बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं। पोस्ट के साथ पीसी ने फेस्टिवल का एक किस्सा शेयर किया है।

 

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, यहां मैं भले ही बाहर से भले ही चिल दिख रही हूं, लेकिन बहुत ही कम लोग जानते थे कि अंदर से मैं कितनी डरी हुई थी। पिछले साल कान में रेड कार्पेट पर जाने के ठीक पहले मेरे गाउन की नाजुक ज़िप टूट गई थी, जब मैं रेड कार्पेट पर निकलने से कुछ मिनट ही इसे जिप कर रही थी। मेरी बेहतरीन टीम को मुझे कार के अंदर ही 5 मिनट की राइड के दौरान इस ड्रेस में सिलना पड़ा था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

याद हो तो इससे पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मिस वर्ल्ड के दौरान उन्होंने जो वाइट गाउन पहना था, उसे टेप से चिपकाया गया था। बार-बार हाथ हिलाने की वजह से टेप हट गया था। इसके बाद उन्होंने नमस्ते का पोज देकर ऊप्स मूमेंट से खुद को बचाया था।

 


वर्कफ्रंट पर, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' रिलीज हुई है। फिल्म में एक्टर राजकुमार राव और आदर्श गौरव अहम किरदार में नजर आए हैं। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है।


 
 

suman prajapati