हॉलीवुड में Stardom काम नहीं आता, ऑडिशन से ही होता है सेलेक्शन : Priyanka Chopra

4/27/2023 2:12:47 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) अपनी खूबसूरती के साथ दमदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस जल्द ही एक्शन पैक्ड स्पाई थ्रिलर हॉलीवुड वेब सीरीज 'सिटाडेल' में रिचर्ड मैडेन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। सीरीज में प्रियंका और रिचर्ड दोनों जासूस की भूमिका में दिखाई देंगे ,जो एक ग्‍लोबल स्‍पाई एजेंसी सिटाडेल के लिए काम करते हैं। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज के एपिसोड्स 28 अप्रैल को स्ट्रीम किये जाएंगे, जिसे दर्शक अंग्रेजी भाषा के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी देख सकते हैं। 'सिटाडेल' के बारे में बातचीत करते हुए प्रियंका ने कई हॉलीवुड के बारे में बहुत सी बातें शेयर कीं।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि हॉलीवुड में आपके एक्सपीरिंयस को देखा जाएगा लेकिन वहां आपके स्टारडम को नहीं देखा जाता। आपको काम इसीलिए मिलेगा कि आप अपने काम को अच्छे से करते हैं, इस बात में वहां के लोग बहुत क्लियर होते हैं। आपको ऑडिशन देना होता है, तब सेलेक्शन होता है।

मैंने भी बहुत ऑडीशन दिए हैं। मुझे पहले से मालूम था कि मुझे अच्छे रोल प्ले करने हैं, वो स्टीरियोटाइप इंडियन रोल होते हैं न अमेरिकन एक्टर्स के साथ काम करने वाले, वह मुझे नहीं करने थे। मैं एक ऐसी जगह जाना चाहती थी जहां मैं अपने बलबूते और अपने मुकाम पर एक शो की जिम्मेदारी ले सकूं। इन सभी के लिए मुझे वक्त लगा , लोगों को यह चीज समझाने में कि मैं अपना काम जानती हूं, मेरे अपोजिट आप किसी को भी डाल देंगे तो भी मुझे कोई परेशानी नहीं हैं।

मुझे इसमें कोई समस्या इसीलिए नहीं थी क्योंकि मैंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत दिग्गज लोगों के साथ काम किया है। मैंने बॉलीवुड में बेस्ट एक्टर्स, बेस्ट फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है, तो मुझे अपने काम में बहुत कॉन्फिडेंस था। यहां मुझे यह सभी चीजें प्रूफ करना पड़ीं। एश्वर्या, दीपिका,इरफान खान बहुत कम एक्टर्स ऐसे हैं जो वहां जाकर झण्डे गाड़ पाए। ये लोग बहुत उलझन में रहे कि हमें क्या दिखाना है क्या करना है। इसमें भी काफी समय लगा। बहुत से ऐसे इंडियन एक्टर हैं जो हॉलीवुड में काम कर रहे हैं। ऐसे एक्टर्स को देख कर मैं उम्मीद कर रही हूं कि हॉलीवुड अपने दरवाजे इंडियन टेलेंट के लिए और ज्यादा खोलेगा। अमेजन प्राइम के साथ मेरा एक फर्स्ट लुक डील है इसमें मैं जो भी प्रोड्यूस करती हूं सबसे पहले उनके पास जाता है। मेरी नजर हमेशा इंडियन टैलेंट पर रही है, मैं आशा करती हूं कि जल्द ही ये दरवाजे टूटेंगे और हम बहुत जल्द ही बहुत सारे इंडियन टैलेंट को हॉलीवुड में देखेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News