देर रात पति का हाथ थाम डिनर करने पहुंची प्रियंका, मिसेज जोनस का दिखा स्टाइलिश अंदाज

4/6/2019 12:14:33 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। निकयंका अपने प्यार को जाहिर करने से बिल्कुल भी हिचकिचाते नहीं हैं। सोशल मीडिया से लेकर इवेंट्स तक इस कपल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

हाल ही में एक बार फिर से इस लवबर्ड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों को शुक्रवार रात डिनर डेट पर स्पाॅट किया गया। इन लेटेस्ट तस्वीरों में प्रियंका और निक न्यूयाॅर्क की सड़कों पर घूमते दिख रहे हैं।

तस्वीरों में दोमों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस दौरान प्रियंका ब्लैक टाॅप और ब्लू जींस में स्टाइलिश लग रही हैं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए प्रियंका ने ओवर कोट कैरी किया है।

वहीं निक की बात करें तो वह इस दौरान ओरेंज हुडी और ब्लैक जींस में काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग दिख रही है।   

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस कर रही हैं।

फिल्म की बात करें तो ये फिल्म आयशा चौधरी की बायोपिक है। इसके अलावा प्रियंका की हाॅलीवुड फिल्म 'इजिंट इट रोमांटिक' हाल ही में रिलीज हुई है। 

Smita Sharma