लंच डेट पर पति निक संग रोमांटिक हुईं प्रियंका, Kiss करते की तस्वीरें वायरल

6/25/2019 9:01:54 AM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा़ अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनका हर लुक और स्टाइल अपने आप में काफी अलग होता है। वो जो भी कैरी करती हैं उसमें स्टाइल स्टेटमेंट बना देती हैं। इन दिनों प्रियंका न्यूयॉर्क में हैं। वहां अक्सर उनको पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जाता है। हाल ही में प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

 

इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। दरअसल, रविवार शाम प्रियंका और निक रविवार को फ्रांस की राजधानी के मसि देस आर्ट्स रेस्टोरेंट में लंच करने पहुंचे।

इस लंच डेट पर उनके साथ जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर भी मौजूद थीं। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। हाल ही में इस लंच डेट की इनसाइड तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें जोनस फैमिली दोस्तों संग एंजॉय करती नजर आ रही है।

 

तस्वीरों में प्रियंका ऑफ प्रियंका व्हाइट आउटफिट में हमेशा की तरह स्टाइलिश अवतार में दिखीं। इसके साथ न्यूड मेकअप और रेड डार्क लिपस्टिक प्रियंका के लुक को चार-चांद लगा रही है। वहीं, निक चैरी कलर की टीशर्ट के साथ पिंक जैकेट और पैंट में हमेशा की कूल और हैंडसम दिख रहे थे।

 

तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौराम प्रियंका पति निक को किस करती दिख रही हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका बॉलीवुड कमबैक के लिए भी तैयार हैं। वह सोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नज़र आएंगी। फिल्म की शूटिंग बहुत पहले शुरू हो चुकी है। फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। वहीं निक की बात करें तो उनकी डोक्यूमैंट्री फिल्म 'chasing happiness' हाल ही में रिलीज हुई है। इसे लोगों ने काफी पंसद किया। 

 

Smita Sharma