पति निक संग प्रियंका ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, दिखा जबरदस्त अंदाज

12/24/2018 12:19:17 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम बता रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह निक को किस करती दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-“इस प्लेनेट के सबसे स्टाइलिश शख्स को किस करके सम्मानित महसूस कर रही हूं।” 

 

View this post on Instagram

Honoured to be kissing the most stylish man on the planet.. may the style Gods always shine down upon u my love 🤣😜😂 #gqmoststylishman @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

निक बने ‘जीक्यू मोस्ट स्टाइलिश मैन’

दरअसल, हाल ही में निक को जीक्यू की तरफ से दुनिया का सबसे स्टाइलिश मैन चुना गया था। उन्हें ये मुकाम फिल्म‘जुमांजी’ के को-एक्टर जॉनसन को हराकर मिला है। निक को फैंस ने सबसे ज्यादा वोट दिए जिससे वो साल 2018 के ‘जीक्यू मोस्ट स्टाइलिश मैन’बन गए।

होगा एक और रिसेप्शन

हाल ही में खबरें आ रही हैं कि दोनों लॉस एंजेलिस में अपने दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे। यह रिसेप्शन जनवरी के आखिरी हफ्ते में आयोजित किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इस पार्टी में ड्वेन जॉनसन, एलेन डिजेनर्स और मेगन मार्कल जैसी कई स्टार्स शामिल हो सकते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही  अपनी अगली फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक'की शूचिंग कर सकती हैं। प्रियंका के अलावा 'दंगल' फेम ज़ायरा वसीम और फरहान अख्तर भी मुख्य किरदार में होंगी।

यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी और उनके माता-पिता की कहानी पर आधारित बायॉग्रफिकल ड्रामा है। 13 साल की उम्र में आयशा के माता-पिता को पता चलता है की वो पल्मोनरी फ्राइब्रोसिस से पीड़ित है। इसके बाद सिर्फ 18 साल की उम्र में आयशा की मौत हो जाती हैं।
 

Neha