समंदर के बीचोबीच पति संग रोमांटिक मूड में दिखीं प्रियंका,निक जोनस ने दिखाईं Magic hour की झलक

7/12/2022 2:03:11 PM

मुंबई: 'देसी गर्ल' यानि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस टिनसल टाउन की सबसे क्यूट और स्टाइलिश जोड़ियों में से एक हैं। यूं तो निकयंका की शादी को करीब 4 साल हो गए हैं लेकिन ये जोड़ा अभी भी एक-दूसरे के प्यार में पागल है। दोनों काम में कितने भी बिजी क्यों ना हो एक-दूसरे के लिए समय जरूर निकाल लेते हैं। इन दिनों ये कपल बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ वेकेशन पर है। कपल बेटी संग लेक ताहोसे में समय बिता रहे हैं।

इस ट्रिप से कपल की कई तस्वीरें सामने आईं हैं। हाल ही में निक ने अपनी लविंग वाइफ के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस का दिल जीत रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में हम कपल को 'ताहो झील' के बीचों-बीच एक यॉच पर खड़े हुए देख सकते हैं। 

पहली तस्वीर में निक कैमरे को पोज देते नजर आ रहे हैं वहीं प्रिंयका साइड पोज दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में प्रियंका ने अपने पति निक के कंधे पर सिर रखा हुआ है। लुक की बात करें तो पीसी ऑरेंज टॉप और मैचिंग पैंट में स्टाइलिश दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट के साथ पेयर किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

वहीं निक ऑल ब्लैक लुक में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा- मैजिक आवर। प्रियंका और निक के फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार बरसा रहे हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रिंयका के पासहॉलीवुड फिल्में 'एंडिंग थिंग्स', 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' भी है।

 

Content Writer

Smita Sharma