क्वारंटीन में चुपचाप लॉस ऐंजिलिस वाले घर में निकयंका ने किया था गृह प्रवेश, सिर पर पल्लू और घड़ा लिए देसी गर्ल ने यूं की थी एंट्री

2/10/2021 11:00:56 AM

मुंबई एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी जीवनी 'अनफिनिश्ड' में लाइफ से जुड़े कई पहलुओं को लेकर चर्चा में हैं। इस बुक में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई बुरे हैं तो कुछ अच्छे पहलुओं को शेयर किया। इनमें से एक चैप्टर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के गृह प्रवेश का भी।  बुक में प्रियंका ने अपनी और निक के  गृह प्रवेश की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

इस दौरान दोनों  इंडियन कल्चर को फॉलो करते दिख रहे हैं। लुक की प्रियंका जहां व्हाइट कलर के वन शोल्डर सूट में दिख रही हैं। वहीं निक जींस और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि देसी गर्ल ने अपने सिर को ओरेंज चुन्नी से ढका है। वहीं उन्होंने सिर पर घड़ा उठा रखा है। निक इस दौरान हाथों में थाली और गंगा जल की बोतल लिए दिख रहे हैं। 

प्रियंका और निक ने क्वारंटीन के दौरान चुपचाप लाॅस ऐंजलिस वाले घर में शिफ्ट हुए थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बुक के कैप्शन में प्रियंका ने बताया है कि क्वॉरंटाइन के दौरान नए घर में जाना थोड़ा अजीब था, लेकिन हमने इसी अच्छी तरह से किया और वो भी गृह-प्रवेश सेरिमनी के साथ।'

प्रियंका ने अपनी इस बुक में निक संग शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसके अलावा प्रियंका ने नोज़ सर्जरी से लेकर फिल्मी दुनिया में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर से मिले उन बुरे अनुभवों को भी बयां किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'देसी गर्ल' की फिल्म द व्हाइट टाइगर हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ एक्टर राजकुमार राव और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म टेक्स्ट फॉर यू में नजर आएंगी। 
 

Content Writer

Smita Sharma