हसीना एक अंदाज अनेक! पति निक संग प्रियंका की आउटिंग, काम में बिजी होने से पहले खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है कपल

8/13/2021 1:52:46 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बाॅलीवुड और हाॅलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इस जोड़ी पर सब की निगाहें होती हैं।  निकयंका अपने प्यार को जाहिर करने से बिल्कुल भी हिचकिचाते नहीं हैं। काम के चलते बिजी ये कपल कुछ महीनों तक अलग रहा था। ऐसे में जब ये कपल दोबारा मिला तो वह एक-साथ समय बिताना का एक भी मौका नहीं छोड़ रहा है।

PunjabKesari

कपल को आए दिन डेट्स पर जाते देखा जा रहा है। हाल ही में एक बार फिर से इस लवबर्ड्स की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। चलिए डालते हैं लवबर्ड्स की आउटिंग की तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

बारिश में डेट का मजा 

इस तस्वीर में प्रियंका पति निक का हाथ थाम लंदन के एक रेस्टोरंट के बाहर दिख रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर में कपल बेहद स्टाइलिश दिख रहा है। लुक की बात करें तो प्रियंका व्हाइट ब्लेजर, शिमरी स्कर्ट में स्टाइलिश लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया था। वहीं निक टी-शर्ट,ब्लैक जींस और मस्टर्ड जैकेट में कूल दिखे।

PunjabKesari

Scalani Restaurant

वहीं इन तस्वीरों में कपल Knightsbridge के Scalani Restaurant के बाहर दिख रहा है। लुक की बात करें तो पीसी ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं।

PunjabKesari

वहीं निक प्रिंटिड शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम लग रहे हैं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कपल ने मास्क लगा रखा है। 

PunjabKesari

लेट नाइट निकयंका की पार्टी

वहीं हाल ही में इस सकपल को लंदन के Amazonico restaurant के बाहर देखा गया। कपल लेट नाइट पार्टी एंजाॅय करने आया था। लुक की बात करें तो पीसी ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं। वहीं निक टी-शर्ट और जींस में नजर आए। कपल ने हाथों में हाथ डाल कई पोज दिए। 

PunjabKesari


यहां उनकी एक डेट की कुछ तस्वीरें हैं,जब उन्हें लंदन में टहलते हुए देखा गया था। फैंस निकयंका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो प्रियंका ने हाल ही में फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग खत्म की थी। इसके अलावा प्रियंका मेट्रिक्स 4, मिंडी केलिंग की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म और मां आनंद शीला की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News