Unseen Picture: चर्चा में हैं मालती मैरी संग निकयंका की तस्वीर, बेबी गर्ल को प्यार से निहारते दिखे पापा जोनस

9/17/2022 8:33:57 AM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा सेलेब्स में से एक हैं। इन दिनों प्रियंका अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। वह अक्सर अपनी लाडली मालती मैरी चोपड़ा जोनस संग मस्ती करते की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वैसे तो प्रियंका ने अब मालती मैरी के साथ कई तस्वीरें शेयर की लेकिन अभी तक उसका चेहरा नहीं दिखाया है।

अब प्रियंका की पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ अनदेखी तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में मालती मैरी के चेहरे को दिल वाली इमोजी से ढक रखा है। जोनस फैमिली की इस तस्वीर को कपल के दोस्त तमन्ना दत्त ने जीजू निक को बर्थडे विश करते हुए शेयर की है।

मालती का चेहरा नहीं दिखाने के प्रियंका के फैसले का पालन करते हुए तमन्ना ने नन्हे-मुन्नों के चेहरे को दिल से ढक रखा है। लुक की बात करें तो पीसी डेनिस शाॅर्ट, व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जैकेट में कूल दिखीं।

वहीं निक ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। मालती की बात करें तो वह येलो आउटफिट में क्यूट लग रही हैं। बेटी को गोद में लिए प्रियंका उन्हें प्यार से मुस्कुरा रही हैं। वहीं निक भी अपनी बेटी को बेहद प्यार से देख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए तमन्ना ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे जीजू! मिस यू दोस्तों।'

काम की बात करें तो पीसी के पास कई प्रोजैक्ट हैं। वह जल्द ही  रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित सीरीज सिटाडेल में दिखाई देंगी। सैम ह्यूगन के साथ उनकी फिल्म, इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी 10 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होगी। वह एंथनी मैकी के साथ एंडिंग थिंग्स में और आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड फिल्म जी ले जारा में दिखाई देंगी।

Content Writer

Smita Sharma