90 हजार की आउटफिट पहन न्यूयाॅर्क की सड़कों पर घूमती दिखीं प्रियंका, नेकलाइन टॉप में दिखे क्लीवेज

10/9/2019 10:58:23 AM

लंदन: फैशन आइकोन प्रियंका चोपड़ा अपनी बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। चाहे बात उनके रेड कार्पेट लुक की हो या कैजुअल लुक की पीसी हर बार ही अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीत लेती हैं। पीसी को 'ड्रेस अप' गेम खेलना बेहद पसंद वह अपने डिफ्रेंट स्टाइल से फैंस का ध्यान खींच ही लेती हैं।

साड़ी, गाउन से लेकर सूट तक हर आउटफिट में देसी गर्ल गजब दिखती हैं। प्रिंयंका इन दिनों न्यूयाॅर्क में हैं। वहां से आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर पीसी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में प्रियंका डिजाइनर मार्कियन की डिजाइन की हुई ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। लुक की बात करें तो प्रियंका पाउडर पिंक कलर की नेकलाइन फ्लोरल प्रिंट टाॅप के साथ मैचिंग स्कर्ट में दिखीं। इस ड्रेस की खास बात इसकी कीमत थी। खबरों की मानें तो पीसी की इस फ्लाॅरल प्रिंट टाॅप की कीमत $700 (Rs 49,800) और स्कर्ट की कीमत $615 (Rs 43,700) है।

कुल मिलाकर की इस पूरी आउटफिट की कीमत 90,000 हजार थी। इसके साथ सटबल मेकअप, ब्राउन शेड्स और बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इस ड्रेस के साथ प्रियंका मे पिंक कलर की हील्स कैरी की थी। न्यूयाॅर्क की सड़कों पर प्रियंका स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

फिल्म 'द स्काई इज पिंक'  की बात करें तो इशके जरिए प्रियंका 3 साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं। फिल्म में उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम, फरहान अख्तर, रोहित शरफ भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अक्टबूर को रिलीज होगी।

यह गुरूग्राम की लड़की आयशा चौधरी की सच्ची कहानी है। 'द स्काई इज़ पिंक' का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है।

इसके अलावा प्रियंका प्रियंका हाॅलीवुड स्टार मिंडी कलिंग मुख्य भूमिका में हैं।

इसके अलावा प्रियंका नेटफ्लिक्स की आगामी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में भी नजर आएंगी। इसमें वह पहली बार राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

यह अरविंद अडिगा की किताब 'द व्हाइट टाइगर' से प्रेरित है। इसकी शूटिंग भारत में इस साल के अंत में शुरू होगी। 

Smita Sharma