प्रियंका चोपड़ा की मां मधु का नातिन को लेकर बयान, बोलीं- ''मैं नानी बनकर बहुत खुश हूं, इस बात को सोचकर बस हर समय मुस्कुराती रहती हूं''

2/27/2022 7:49:12 PM

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस हाल ही में सेरोगेसी के जरिए एक बच्ची के पेरेंट्स बने हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी, जिसके बाद बधाईयों की बहार आ गई थी। अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका की मां मधु चोपड़ा अपनी नातिन को लेकर मीडिया से बात करती हुई नजर आ रही है।

PunjabKesari
वीडियो में मधु चोपड़ा कह रही है- 'मैं नानी बनकर बहुत खुश हूं। मैं इस बात को सोचकर बस हर समय मुस्कुराती रहती हूं। मैं बहुत ज्यादा खुश हूं।' जब प्रियंका की मां से पूछा गया कि प्रियंका और निक ने अपने बच्चे का नाम क्या रखा है। इसपर मधु ने कहा- 'अभी नाम नहीं रखा गया है, जब पंडित नाम निकालेंगे तब नाम रखा जाएगा।' मधु के इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें प्रियंका ने साल 2018 में निक से शादी की थी। कपल ने शादी के 4 साल बाद बच्चे का स्वागत किया है। अभी तक प्रियंका और निक ने बेबी का चेहरा नहीं दिखाया है। फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News