बेटी को घर छोड़ पति निक संग लंच डेट पर निकलीं प्रियंका, ऑल ब्लैक लुक में स्टाइलिश दिखी हसीना

4/3/2022 12:35:59 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस इस समय अपने पैरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल इसी साल सेरोगेसी के जरिए एक नन्हीं परी के माता-पिता बने। जब से प्रियंका-नि ने बेटी का स्वागत करने की घोषणा की है, उनके प्रशंसक स्टार किड की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कपल ने वैसे तो सोशल मीडिया पर एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी लाडली की झलक तक फैंस को नहीं दिखाईं। इस सब के बीच, प्रियंका और निक शनिवार शाम लाॅस एंजलिस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। कपल को A.O.C. रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। लुक की बात करें तो प्रियंका  ब्लैक टी-शर्ट, मैचिंग ट्राउजर में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने ब्लैक हाफ जैकेट भी कैरी की थी।

मिनिमल मेकअप,हाफ ओपन हेयर्स पीसी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान प्रियंका ने हाई हील्स बूट्स पेयर किए थे।

वहीं निक टी-शर्ट,ब्लैक पैंट और कैप पहने बिल्कुल डैशिंग लग रहे थे।  प्रियंका और निक की इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। फैंस इनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका पिछले दिनों ‘द मैट्रिक्स रिसकर्सन्स’ में सती की भूमिका में नजर आई थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह  ‘एंडिंग थींग्स’, टेक्स्ट फोर यूं और एक वेब सीरिज Citadel में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में 
दिखेंगी। 

Content Writer

Smita Sharma