पति निक के कपड़े पहन आउटिंग पर निकली प्रियंका, जर्मनी की सड़कों पर यूं दिए पोज

10/23/2020 12:25:09 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जर्मनी हैं। वह सोशल मीडिया पर फैंस को इससे जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पीसी व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। प्रियंका ने अपने लुक को ब्लैक टोपी, गाॅग्लस,रेड गल्वज और मास्क से कंप्टील किया है। इस दौरान उनके साथ उनकी डाॅगी भी है। प्रियंका कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही है।

PunjabKesari

यहां आपको बता दें कि प्रियंका इस दौरान पति निक के कपड़ो में दिख रही हैं। इस बात की जानकारी खुद पीसी ने दी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इस वक्त 'How It Started and How It's Going' छाया हुआ है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस में भी इस  चैलेंज को लेते हुए मजेदार तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने इस बात को भी एक्सेप्ट की है कि वह निक जोनस के कपड़े चुराती हैं।

PunjabKesari

 

प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर निक जोनस हैं। इस तस्वीर में निक व्हाइट कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में पीसी सेम आउटफिट में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-निक जोनस तुम्हारे कपड़े चुराने में बहुत मजा आता है।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हुआ था। इसकी कहानी एक गांव में चाय की दुकान का काम करने वाले शख्स का बड़े शहर में जाकर बिजनेसमैन बनने पर आधारित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News