प्रियंका चोपड़ा ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, ''मिसेज जोनस'' की हर अदा ने जीता दिल

1/24/2021 12:30:52 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल साइट पर चाईं रहती हैं। पीसी जो भी कैरी करती है उसमें स्टाइल के साथ-साथ स्वैग भी होता है।वह अपने फैशनेबल लुक्स, स्टाइलिश अंदाज के लिए तो ग्लोइबल आइकन के नाम से फेमस हैं।

PunjabKesari

हाल ही में  'फैशन आइकॉन' प्रियंका ने स्टनिंग फोटोशूट करवाया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में प्रियंका येलो कलर के ब्लेजर और स्कर्ट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। वह कैमरे के सामने खिलखिलाकर पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

वहीं कुछ तस्वीरों में पीसी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस लुक को पीसी ने मिनिमल मेकअप और ब्राउन मैट लिपशेड से पूरा किया। वह कुर्सी पर लेट कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।  पीसी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'देसी गर्ल' की फिल्म द व्हाइट टाइगर हाल ही में रिलीज हुई है।

PunjabKesari

फिल्म में उनके साथ एक्टर राजकुमार राव और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म टेक्स्ट फॉर यू में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News