ब्लेजर सूट में प्रियंका का स्टनिंग लुक, रेड कार्पेट पर यूं दिए पोज

10/4/2019 9:59:12 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने हर लुक और स्टाइल से फैंस को इंप्रेस करती हैं। ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों ही लुक में पीसी कहर ढाती हैं। बीती रात प्रियंका एनबीए इंडिया गेम्स की प्राटी में पहुंची। इस दौान पीसी का बोल्ड लुक देख सबकी आंखे खुली की खुली रह गईं। यहां भी प्रियंका फैशन गोल देती दिखीं। 

इवेंट में ग्लौबल फैशन पीसी पिंक ब्लेजर सूट में बेहद हाॅट दिखीं। इस दौरान उनके क्लीवेज साफ दिख रहे थे। प्रियंका अक्सर अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करती दिखती हैं।

इस बार भी एक्ट्रेस का यह एक्सपेरिमेंट देखने को मिला। मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक और मैसी बन उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने पिंक हील्स पेयर की थीं। पीसी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसमें प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम, फरहान अख्तर, रोहित शरफ भी लीड रोल में नजर आएंगे।फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में बिजी है।

फिल्म 11 अक्टबूर को रिलीज होगी। यह गुरूग्राम की लड़की आयशा चौधरी की सच्ची कहानी है। 'द स्काई इज़ पिंक' का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और लोगों को काफी पसंद भी आया है।

इसके अलावा प्रियंका प्रियंका हाॅलीवुड स्टार मिंडी कलिंग मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा प्रियंका नेटफ्लिक्स की आगामी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में भी नजर आएंगी।

 

इसमें वह पहली बार राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यह अरविंद अडिगा की किताब 'द व्हाइट टाइगर' से प्रेरित है। इसकी शूटिंग भारत में इस साल के अंत में शुरू होगी। 

 

Smita Sharma