पति निक का हाथ थाम रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं प्रियंका,डीप नेक टाॅप में साफ दिखे क्लीवेज

10/11/2019 3:17:15 PM

लंदन: टिनसेल टाउन की फेमस एक्ट्रेस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयाॅर्क में हैं। बी-टाउन में 15 साल से ज्यादा का समय बिता चुकी पीसी ने न सिर्फ बाॅलीवुड में बल्कि हाॅलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है। पीसी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन के जरिए भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

देसी गर्ल आए दिन किसी न किसी बात करो लेकर चर्चा में रहती हैं। चाहे वह उनका ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देना हो या फिर उनका बोल्ड लुक वह चर्चा में आ ही जाती हैं।

इसी बीच एक बार फिर पीसी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह पति निक जोनस के साथ दिख रही हैं। वायरल हुईं इन तस्वीरों में 37 की प्रियंका टाॅप और ब्लैक जींस में स्टनिंग दिखीं।

 

उन्‍होंने ओपन हेयर, मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक से अपने लुक को कम्पलीट किया था।इसके साथ देसी गर्ल ने ब्लैक कलर का हैंडबैग भी कैरी किया था। तस्वीरों में पीसी के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। वहीं निक की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग जींस में हैंडसम दिखे। 

बता दें कि निकयंका अक्सर कपल गोल्‍स देते रहते हैं। ये कपल देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पॉपुलर है। बिजी शेड्यूल के बीच भी निकयंकाखुद के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक हाल ही में रिलीज हुई है।  फिल्म में उनके अलावा जायरा वसीम और फरहान अख्तर हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ये जायरा वसीम की आखिरी फिल्म हैं। इसके अलावा प्रियंका हाॅलीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ हाॅलीवुड स्टार मिंडी कलिंग मुख्य भूमिका में हैं। हाॅलीवुड फिल्म के अलावा वह राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' में भी नजर आएंगी। यह अरविंद अडिगा की किताब 'द व्हाइट टाइगर' से प्रेरित है। इसकी शूटिंग भारत में इस साल के अंत में शुरू होगी।   

 

 

Smita Sharma