Hotness Alert: फ्रेंड की शादी में पति निक संग प्रियंका का धमाल, क्लीवेज कट रेड ड्रेस कैरी कर पीसी ने उड़ाए सबके होश

10/11/2022 12:18:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस मनोरंजन जगत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते  नजर आते हैं। हाल ही में प्रियंका ने पति निक जोनस संग एक फ्रेंड की वेडिंग अटेंड की, जहां वह अपने लुक का जलवा बिखेरती नजर आईं। वेडिंग फंक्शन की खूबसूरत झलकियां एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। 
 PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान प्रियंका चोपड़ा रेड ड्रेस में बेहद हॉट दिखीं। ऑफ शोल्डर क्लीवेज कट ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए।

PunjabKesari

 

इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया।

PunjabKesari

 

वहीं निक जोनस इस दौरान ग्रे पैंट कोट में डैशिंग लुक कैरी किए पत्नी के साथ दोस्त की शादी एंजॉय करते दिखे। एक्ट्रेस प्रियंका भी अपने फ्रेंड्स और पति संग एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज देती दिखीं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा-'2 अद्भुत लोगों का सुंदर मिलन को देखने को मुझे हमेशा मिलता है। कोनी और जेसी आपका प्यार बहुत खूबसूरत है। आपके जीवन में हमेशा खुशियां और खुशियां बनी रहे। हमें इसका हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। इसके अलावा @tialouwho और @cavanaughjames तुम्हे याद कर रही हूं।' प्रियंका का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है और फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस के लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी। वहीं इसके अलावा उनके पास बॉलीवुड की फिल्म जी ले जरा भी है, जिसका निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News