Blenders Pride Fashion Tour: ब्लैक ड्रेस में गॉर्जियस दिखीं प्रियंका, रैंप पर बिखेरे हुस्न के जलवे

2/23/2020 11:50:04 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने काम के चलते कभी इंडिया तो कभी अमेरिका आती-जाती रहती हैं। बीते दिनों ही प्रियंका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। इसी बीच एक बार फिर पीसी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में प्रियंका का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल, प्रियंका हाल ही में Blenders Pride Fashion Tour 2020 के इवेंट पर पहुंची। इस इवेंट में प्रियंका ने रैंप पर जलवे बिखेरे।

लुक की बात करें तो 'द स्काई इज पिंक' एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक कलर की आउटफिट में दिखीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की केप जैकेट कैरी की थी।

स्मोकी आईमेकअप, न्यूड लिप्स और स्टाइलिश हेयरडो उनके लुक्स को चार-चांद लगा रहा है। 

रैंप पर प्रियंका बेहद कॉन्फिडेंट और खूबसूरत लग रही थीं। पीसी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं खबरे हैं पीसी संजय लीला भंसाली की अपमिंग फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ दिख सकती हैं। प्रियंका जल्द ही अमेजन स्टूडियोज की फिल्म ‘शीला’ में नजर आएंगी। 'शीला' में प्रियंका मां आनंद शीला का किरदार निभाने वाली हैं।  

Smita Sharma