Grammys 2020: डीप नेक गाउन में प्रियंका के दिखे क्लीवेज,अवार्ड नाइट में पति संग लूटी महफिल

1/27/2020 10:14:55 AM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के पॉवर कपल हैं। आए दिन कपल को एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में निकयंका ने ग्रैमी 2020 में पहुंचे।

PunjabKesari

अवार्ड नाइट के 62 वें संस्करण के लिए लॉस एंजेलिस स्टेपल्स सेंटर में एक हेड-टर्निंग ली। जैसे ही ये कपल अवार्ड नाइट में पहुंचा सबकी निगाहें उनपर थम-सी गईं। इस दौरान पीसी डीप नेक ओपन गाउन में बेहद ही बोल्ड दिखीं।

PunjabKesari

उनका गाउन गर्दन से लेकर नाभि तक खुला हुआ है। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। पीसीके ईयरिंग्स और बेली बटन पर क्रिस्टल स्टड में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

PunjabKesari

'देसी गर्ल' ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से पूरा किया था। वहीं निक गोल्डन फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे। रेड कार्पेट पर निकयंका ने जमकर पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं खबरे हैं पीसी संजय लीला भंसाली की अपमिंग फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ दिख सकती हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा उनके पास कई हाॅलीवुड प्रोजैक्ट्स भी हैं। वहीं निक की बात करें तो वह भी अपनी अगली म्यूजिक एल्बम पर काम कर रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News