रेड कार्पेट पर प्रियंका ने Cleavage लुक से मचाया हंगामा, पति निक संग ली एंट्री तो देखता रह गया हर शख

4/12/2021 8:29:11 AM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हैं। प्रियंका का हर लुक फैंस के दिलों पर छुरियां चलाता है। एक बार फिर देसी गर्ल अपने लुक्स को चर्चा में आ गई हैं।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा BAFTA 2021 में शिरकत की। इस इंटरनेशनल अवॉर्ड सेरेमनी से प्रियंका का लुक काफी सुर्खियां बटौर रहा है। जैसी ही प्रियंका ने अवॉर्ड सेरेमनी में शिरकत की हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो पीसी रेड कलर गोल्ड एंब्रॉयडरी जैकेट जो आगे से ओपन था में नजर आईं। इस जैकेट में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। इस टाॅप के साथ उन्होंने व्हाइट पैंट कैरी की है।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। वहीं मिक ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। रेड कार्पेट पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में निक पीसी के गालों पर किस कर रहे हैं। निकयंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें  किप्रियंका चोपड़ा उन बहुत कम स्टार्स में हैं जिन्हें BAFTA में प्रजेंटर बनने का मौका मिला है। यहां तक की ऐसा करने वाली प्रियंका भारत की पहली एक्ट्रेस हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News