शादी के बाद निकयंका ने सेलिब्रेट की पहली दिवाली, साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं प्रियंका

10/27/2019 12:06:29 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयाॅर्क में हैं। यहीं उन्होंने अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया था। वहीं अब एक्ट्रेस पति निक संग शादी के बाद अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट कर रही हैं।  प्रियंका ने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में पीसी गोल्डन कलर की साड़ी में दिख रही हैं। मिनिमल मेखअप, रेज लिपस्टिक और बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं निक व्हाइट शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। एक तस्वीर में प्रियंका-निक के साथ उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं।

प्रियंका ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, दीपावाली की शुभकामनाएं। दिलचस्प बात ये है कि प्रियंका ने इस दौरान जहां वो रुकी थीं, वो भी लाइट्स से सजा रखा था।

 

इससे ये साफ पता चलता है कि प्रियंका चाहें कहीं भी हो, वो अपने ट्रेडिशन्स और त्यौहारों को खूब दिल से सेलिब्रेट करती हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को कापी पसंद कर रहे हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका को हाल ही में शोनाली बोस की 'द स्काई इज़ पिंक' में देखा गया था। पीसी इन दिनों हाॅलीवुड प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। इसके अलावा वह राकुमार राव के साथ द न्हाइट टाइगर में नजर आएंगी। वहीं निक की बात करें तो वह ड्वेन जॉनसन और जैक ब्लैक के साथ 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' में दिखेंगे। 

Smita Sharma