जब फोटोग्राफर्स ने निक जोनस को कहा 'जीजाजी' तो ऐसा था पत्नी प्रियंका का रिएक्शन

12/21/2018 2:26:54 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रिवाज और 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से शादी के बंधन में बंधे। बीते दिनों ही दोनों ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में कई बाॅलीवुड स्टार्स शामिल हुए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The king and the queen ❤️❤️ . . . . . . . #priyankachopra #nickjonas #prick #priyankanickengagement #love #bollywood #hollywood #quantico #baywatch #newyork #nyc #la #losangeles #makeup #hair #eyes #joejonas #sophieturner #priyankakishadi #jonasbrothers #nickyankawedding #priyankanickwedding @priyankachopra @nickjonas @sophiet @joejonas

A post shared by Imperfect Perfections (@priyankachopra_globe) on Dec 20, 2018 at 10:20am PST

हाल ही में रिसेप्शन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही प्रियंका-निक वेन्यू में पहुंचते हैं मीडिया पर्सन उन्हें बुके गिफ्ट करते हैं। इतना ही नहीं कपल ने वेन्यू में मौजूद सभी फोटोग्राफर के साथ सेल्फी भी ली।

वहीं कुछ देर बाद एक ऐसा वाक्य हुआ जिसे सुन प्रियंका जोर-जोर से हंसन लगी। दरअसल, जब मीडिया कैमरा पर्सन निक जोनस को ‘जीजा जी राईट में’ कहते हैं तो प्रियंका ठहाके मारकर हंसने लगती हैं। इसके बाद प्रियंका निक की तरफ देखती हैं और फिर दोनों हंसते हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

पार्टी में हुई खूब मस्ती

निक ने प्रियंका के साथ बाॅलीवुड के कई हिट गानों पर जांस किया। कपल ने दीपिका-रणवीर के साथ भी डांस किया। प्रियंका और दीपिका ने फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के गाने 'पिंगा' पर जबरदस्त डांस किया। 

दो रीति-रिवाज से हुई थी निकयंका की शादी

प्रियंका और निक दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं। दोनों ने 1 और 2 दिसंबर को कैथोलिक और हिन्दू रीति रिवाज से शादी रचाई। शादी में उनके परिवार समेत 80 सदस्य शामिल हुए।

क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शादी में प्रियंका व्हाइट शिमर लेस गाउन पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। वहीं 75 फीट लंबी वे उनके लुक को कम्पलीट कर रह थी वहीं नि डबल ब्रेस्टेड टेक्सीडो सूट पहने खूब जच रहे थे। दोनों के कैथोलिक लुक को डिजाइनर राल्फ लॉरे ने डिजाइन किया था।

Konika