न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिखीं प्रियंका, हाई नेक कॉलर ड्रेस में लग रही हैं बेहद Fatty

6/15/2019 1:07:42 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा़ बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी करने के लिए भारत आई थीं। हालांकि, अब वो वापिस न्यूयॉर्क चली गई हैं। इसी बीच शुक्रवार प्रियंका को पति निक जोनस के साथ न्यूयॉर्क शहर में स्पॉट किया गया। 

इस दौरान प्रियंका हाई नेक कॉलर पैटर्न वाली ड्रेस में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। इस वन पीस ड्रेस के साथ उन्होंने बैंडेज भी लगाई थी। दरअसल, प्रियंका के घुटने पर चोट लगी है। लेकिन पति के साथ न्यूयॉर्क में देसी गर्ल की एनर्जी खूब देखने को मिल रही है।

हालांकि, इस शॉर्ट ड्रेस में प्रियंका काफी फैटी दिख रही हैं। 36 साल की एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ व्हाइट स्ट्रैपी हील्स, लॉन्ग ईयररिंग्स और शेड्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया।

वहीं, इस दौरान 26 साल के निक एक प्लेड बटन-डाउन शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और डेनिम में हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद निकयंका ने कुछ शॉपिंग की है। क्योंकि तस्वीरों में प्रियंका के हाथ में व्हाइट डायर बैग दिख रहा है। कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

इतना ही नहीं प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है,  जिसमें वह किसी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। देसी गर्ल ने सनकिस्ड सेल्फी शेयर की है। जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं।

साथ ही उन्होंने सेल्फी में किसी का हाथ पकड़ रखा है। क्या यह निक जोनस का हाथ है? अब ये तो हम नहीं कह सकते। प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- होम स्वीट होम। 

बता दें कि प्रियंका देश ही नहीं विदेश में भी अपने फैशनसेंस के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। शादी के बाद प्रियंका को अक्सर एक से बढ़कर एक ड्रेसेसे में स्पॉट किया जाता है, जिसे वह बेहतरीन तरीके से कैरी कर रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका बॉलीवुड कमबैक के लिए भी तैयार हैं। वह सोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नज़र आएंगी। फिल्म की शूटिंग बहुत पहले शुरू हो चुकी है। फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

 

Neha