ससुराल में शादी का जश्न, क्रॉस-स्ट्रैप टॉप में पति संग प्राइवेट जेट में सवारी करने निकलीं प्रियंका

6/27/2019 12:28:40 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा़ इन दिनों पति निक जोनस के साथ पेरिस में हैं। दरअसल, प्रियंका के जेठ जो जोनस अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ दोबारा शादी करने जा रहे हैं। इसके लिए पूरा परिवार 4-5 दिनों से पेरिस में मौजूद हैं।

इसी बीच जहां ससुराल में जेठ की दूसरी शादी के जश्न की तैयारियां शुरू हैं, वहीं, देसी गर्ल को आए दिन पति के साथ पेरिस की सड़कों पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर निकयंका को पेरिस में स्पॉट किया गया। 

दरअसल, ये कपल पेरिस के एक लग्जरी एयरलाइनर में हॉलिडे हॉटस्पॉट के बाद एविग्नन में नजर आए। इस दौरान क्वांटिको स्टार प्रियंका व्हाइट पिनस्ट्रैप को-ऑर्ड्स ब्रांड की आउटफिट में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

उन्होंने क्रॉस-स्ट्रैप टॉप के साथ ट्राउजर पहना था जिसमें वह हमेशा की तरह स्टनिंग और खूबसूरत लग रही हैं। प्रियंका ने इसे मैचिंग पुलटस और स्वैक्स हील्स के साथ पेयर किया।

आउटफिट के साथ मैचिंग टिंटेड गॉगल्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। वहीं, निक नेवी टी के साथ ग्रीन कलर की स्पोर्ट्स जैकेट और डेनिम जींस में हमेशा की तरह हैंडसम और कूल नजर आए। पैपराजी को देखते ही कपल ने एक दूसरे का हाथ थाम पोज भी दिए। तस्वीरों में निकयंका एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों के अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। तीनों प्राइवेट जेट के बाहर दिख रहे हैं। कुछ तस्वीरों में निक अपनी सास के लिए काफी प्रोटेक्ट दिख रहे हैं। 

बता दें कि प्रियंका अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनका हर लुक और स्टाइल अपने आप से काफी अलग होता है। देसी गर्ल जो भी कैरी करती हैं उसमें स्टाइल स्टेटमेंट बना देती हैं।

शादी के बाद प्रियंका को अक्सर बेहतरीन आउटफिट में स्पॉट किया जाता है। उनका लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका बॉलीवुड कमबैक के लिए भी तैयार हैं। वह सोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नज़र आएंगी। फिल्म की शूटिंग बहुत पहले शुरू हो चुकी है। फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

प्रियंका के जेठ-जेठानी की बात करें तो सोफी और जो जोनस ने पिछले महीने लॉस वेगास में शादी की थी। ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें दोनों के करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले ही शामिल हुए थे। अब दोनों की पेरिस में दूसरी शादी धूमधाम से होगी। 


 

 

Neha