प्रीमियर में oops moment का शिकार हुई 36 की प्रियंका, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

6/4/2019 3:46:32 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा देश ही नहीं विदेश में भी अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह हमेशा ही अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका ब्लैक कलर की फ्रंटकट ड्रेस में खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं।

इस ड्रेस के नीचे नेट लगी थी, जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रही थी। प्रियंका ने अपने लुक मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से कम्पलीट किया है। इस दौरान प्रियंका ने चोटे से ईयरिंग्स और ब्लैक हील कैरी की थी।

36 की प्रियंका बेहद की कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं।

कुछ तस्वीरों में उनकी ड्रेस थोड़ी साइट हटने की वजह से वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई हैं। प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वारल हो रही हैं।

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि ये तस्वीरें जोनस ब्रदर्स की अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'Chasing Happiness' के प्रीमियर की हैं। इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में जोनस ब्रदर्स के बचपन से लेकर अब तक की पूरी कहानी दिखाई जाएगी।

बता दें कि शादी के बाद प्रियंका को अक्सर एक से बढ़कर एक ड्रेसेसे में स्पॉट किया जाता है, जिसे वह बेहतरीन तरीके से कैरी कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें प्रियंका बॉलीवुड कमबैक के लिए भी तैयार हैं। वह सोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नज़र आएंगी। 

Smita Sharma