वजन बढ़ा या प्रेग्नेंट हैं प्रियंका! इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं देसी गर्ल की ये वेट गेन वाली तस्वीर

2/23/2021 2:59:23 PM

मुंबई बी टाउन की कई हसीनाएं हाल ही में मां बनीं है। अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, अनीता हसनंदानी के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी हैं। इसी बीच 
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिन्हें देखने के बाद देसी गर्ल की भी पहली प्रेग्नेंसी की चर्चा काफी गर्मा रही है।

दरअसल, कुछ दिन पहले प्रियंका को लंदन की सड़कों पर स्पाॅट किया गया था। इस तस्वीरों में उनका वेट कुछ बढ़ा हुआ सा दिखाई दे रहा है।

लुक की बात करें तो पीसी इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आई। जहां कुछ पीसी के इस अवतार को देख उन्हें प्रेग्नेंट बता रहे हैं।

वहीं कुछ यूजर्स का मानना है कि कपड़े के कारण पीसी जरा प्लस साइज में दिखाई दे रही हैं। 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब पीसी की प्रेग्नेंसी की खबरें आईं हो। इससे पहले साल 2020 में जब पीसी पति निक जोनस के साथ स्पाॅट हुईं थी तब उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आईं थी।

इस दौरान वह पिंक कलर टाॅप और ब्लैक जींस में नजर आई थीं। इन तस्वीरों में प्रियंका के टाॅप में उनका बेबी बंप दिख रहा है,जिसे देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट होने के कयास लगे थे। 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की किताब Unfinished हाल ही में रिलीज हुई है। इस बुक में पीसी ने अपने बचपन से लेकर अब तक के सफर को उतारा है।बुक में प्रियंका न काफी दिलचस्प और अनसुने किस्से बयां किए हैं जिनके बारे में उनके फैंस नहीं जानते। काम की बात करें तो प्रियंका की 'द व्हाइट टाइगर' फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और और आदर्श गौरव थे। इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्न 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग खत्म की है।

Content Writer

Smita Sharma