दुनियाभर में नंबर 1 पर है प्रियंका चोपड़ा की Citadel, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर तही ये खास बात

5/12/2023 12:19:37 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिटाडेल प्रियंका चोपड़ा जोनास की स्पाई थ्रिलर नई रिलीज के बीच शीर्ष पर है, वैश्विक स्तर पर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के लिए 25% दर्शकों की संख्या में वृद्धि हुई है।

 

दुनियाभर में नंबर 1 पर है प्रियंका चोपड़ा की Citadel
प्रियंका चोपड़ा जोनास की स्पाई थ्रिलर सिटाडेल ने हाल ही में एक वैश्विक रिलीज देखी। वैश्विक सुपर स्टार ने एक अभिनेत्री के रूप में खुद के लिए सीमाओं और बाधाओं को तोड़ा है और उम्मीदों से परे प्रदर्शन किया है। इस स्पाई थ्रिलर की समीक्षा शानदार से कम नहीं है।

 

 

दर्शकों के लिए अब एक नया अपडेट आया है क्योंकि सिटाडेल ने 25% अधिक दर्शकों को आकर्षित करने का एक नया रिकॉर्ड बनाया है और दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय रिलीज में पहले स्थान पर है। ग्लोबल सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा किया जिसमें बताया गया कि वह कैसे आभारी हैं कि सिटाडेल सबसे नए शो में नंबर 1 पर पहुंच गया है।

 

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर तही ये खास बात
प्रियंका चोपड़ा जोनास ने बिना बॉडी डबल के 80% स्टंट किए हैं, अंतिम एक्शन शॉट को पूरा करने के दौरान उनकी भौंहों पर असली निशान मिले। ग्लोबल आइकन ने सीरीज के लिए छह अलग-अलग भाषाओं में भी महारत हासिल की और उनसे जो अपेक्षा की गई थी, उससे परे खुद को आगे बढ़ाया।

 

सीरीज के निर्माता रूसो ब्रदर्स ने उन्हें सिनेमा की महिला टॉम क्रूज के रूप में भी लेबल किया। सिटाडेल में भी अपनी क्षमताओं को चित्रित करने वाली दक्षिण एशियाई प्रतिभाओं की संख्या सबसे अधिक है। प्रियंका चोपड़ा दक्षिण एशियाई प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने और उन्हें वह पहचान दिलाने में एक सच्ची अग्रणी हैं, जिसके वे हकदार हैं। सिटाडेल के अलावा, प्रियंका के पास हेड्स ऑफ स्टेट और जी ले जरा भी पाइपलाइन में हैं।

Content Editor

Sonali Sinha