प्रियंका चोपड़ा जोनास ने ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों पर महिला सशक्तिकरण को दी शक्ति

10/29/2021 3:05:05 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यह एक सर्वविदित तथ्य है कि प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने रियल और रील जीवन में महिला सशक्तिकरण की ध्वजवाहक हैं। ग्लोबल सुपरस्टार, अतीत में, अपने शक्तिशाली बयानों के लिए लाखों महिलाओं को प्रेरित करने के लिए अनगिनत बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। 

उन्होंने न केवल बात की है, बल्कि बालिका शिक्षा का समर्थन किया और लैंगिक समानता, महिलाओं के अधिकारों और जेंडर पे गैप के बारे में मुखर होकर चली हैं। तो, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा ने तेरह साल पहले फैशन के साथ महिला-केंद्रित फिल्मों का चलन शुरू किया था। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा के कारण ही तब से इंडस्ट्री ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। चाहे वह डर्टी पिक्चर हो, मैरी कॉम, कहानी, लिपस्टिक अंडर माय बुर्का, इंग्लिश विंग्लिश, मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ यऑर क्वीन, मॉम , बॉलीवुड ने महिला पात्रों के इर्द-गिर्द और अधिक कहानियों के लिए दरवाजे खोल दिए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने हमेशा अपनी फिल्मों के माध्यम से अधिक से अधिक महिलाओं के लिए एक साथ मंच साझा करने के अवसर पैदा किए हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

दिल धड़कने दो में, अंतरराष्ट्रीय पावरहाउस ने अधिक महिलाओं को एक साथ बड़े पर्दे पर दिखने का अधिकार दिया। इस फिल्म में उतने ही महिला सितारे थे जितने पुरुष अभिनेता थे। प्रियंका चोपड़ा को अनुष्का शर्मा, रिधिमा सूद, शेफाली शाह, जरीना वहाब, खुशी दुबे, आयशा रजा, खुशी दुबे और डॉली मिन्हास जैसी महिला सह-कलाकारों के साथ देखा गया। 

अब, प्रियंका चोपड़ा जोनास अपनी आने वाली फिल्म जी ले जरा के साथ हमें एक मजेदार रोड ट्रिप पर ले जाने के लिए तैयार हैं, जिसमें एक बार फिर महिला सुपरस्टार बोलबाला होगा अभिनय से लेकर निर्देशन तक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News