एक बार फिर प्रियंका ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें,लेटेस्ट तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का टैंप्रेचर

2/29/2020 11:27:05 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। प्रियंका ने हाल ही में फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में पीसी की बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

एक तस्वीर में प्रियंका ब्लैक कलर की नेट आउटफिट में दिख रही हैं। प्रियंका ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, एक स्कार्फ से पूरा किया है।

वहीं दूसरी तस्वीर में पीसी ब्लैक कलर के ट्रांस्पेंरेट ट्यूब टाॅप के साथ मैचिंग आउटफिट में दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

प्रियंका की तीसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें वह ब्लैक कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्राउन कोट से कंप्लीट किया है। पीसी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं खबरे हैं पीसी संजय लीला भंसाली की अपमिंग फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ दिख सकती हैं।

प्रियंका जल्द ही अमेजन स्टूडियोज की फिल्म ‘शीला’ में नजर आएंगी। 'शीला' में प्रियंका मां आनंद शीला का किरदार निभाने वाली हैं।  

Smita Sharma