एक बार फिर प्रियंका ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें,लेटेस्ट तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का टैंप्रेचर

2/29/2020 11:27:05 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। प्रियंका ने हाल ही में फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में पीसी की बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में प्रियंका ब्लैक कलर की नेट आउटफिट में दिख रही हैं। प्रियंका ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, एक स्कार्फ से पूरा किया है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में पीसी ब्लैक कलर के ट्रांस्पेंरेट ट्यूब टाॅप के साथ मैचिंग आउटफिट में दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

प्रियंका की तीसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें वह ब्लैक कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्राउन कोट से कंप्लीट किया है। पीसी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं खबरे हैं पीसी संजय लीला भंसाली की अपमिंग फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ दिख सकती हैं।

PunjabKesari

प्रियंका जल्द ही अमेजन स्टूडियोज की फिल्म ‘शीला’ में नजर आएंगी। 'शीला' में प्रियंका मां आनंद शीला का किरदार निभाने वाली हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News