प्रियंका चोपड़ा ने एक टीजर पोस्ट कर सोशल मीडिया पर मचाया हलचल, देखें वीडियो

8/16/2022 4:40:26 PM

नई दिल्ली। अभिनेत्री-उद्यमी-मानवतावादी प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने स्पॉट ऑन अभिनय कौशल, अपनी गहरी उद्यमशीलता की नज़र और विशेषाधिकार प्राप्त लोगों के लिए अपने निस्वार्थ काम से सभी के दिलों पर राज करती हैं। वह केवल बीस वर्ष की उम्र से कैमरे के सामने रही है और अब उन्होने अपने लिए एक जगह बना ली है क्योंकि दुनिया भर से उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में जब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया तो पूरी दुनिया का चौंक जाना लाजिमी है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस साल 26 अगस्त को कुछ बड़ा खुलासा होने का अंदेशा है और कैप्शन में लिखा है " मिरर मिरर ऑन द वॉल ... मै यह सब बताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती" प्रियंका ने इसे 16 अगस्त को बड़े खुलासे से ठीक 10 दिन पहले पोस्ट किया है। पोस्ट का कमेंट सेक्शन संभावित सुझावों से भरा हुआ है कि उनके प्रशंसकों द्वारा पोस्ट किए जा रहे है। हालांकि अभी कुछ पुष्टि नहीं हुई है।

 

ग्लोबल अभिनेत्री के नाम पर पहले से ही कुछ उद्यम हैं जिनमें एक रेस्तरां, एक होमवेयर ब्रांड शामिल है और एक दर्जन अन्य परियोजनाओं में एक निवेशक है। वह अपने नवीनतम प्रोजेक्ट 'सिटाडेल' के लिए भी कमर कस रही है। इस ट्रेलब्लेज़र के पास निश्चित रूप से शेष वर्ष के लिए बहुत सारी रोमांचक परियोजनाएँ हैं और इस पोस्ट ने प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है कि नई घोषणा क्या हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News