प्रियंका चोपड़ा ने अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में की ‘लास्ट फिल्म शो’ की होस्टिंग, बेहद खूबसूरत है एक्ट्रेस का घर

1/8/2023 5:01:37 PM

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में छेलो शो के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की होस्टिंग की, जिसे अंग्रेजी में लास्ट फिल्म शो के रूप में भी जाना जाता है। गुजराती फिल्म को ऑस्कर 2023 में बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म केटेगरी के लिए चुना गया है। स्क्रीनिंग से फोटोज और वीडियो फैन पेजिज पर शेयर किए गए थे, और वाइट दीवारों के साथ प्रियंका और पति निक जोनास की लॉस एंजिल्स हवेली को करीब से देखें।

फैन पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो ने प्रियंका चोपड़ा के विशाल लिविंग रूम की झलक दिखाई। प्रियंका के घर में बड़ी-बड़ी पेंटिंग्स भी थीं और उन्हें बड़े फूलदानों और फूलों की व्यवस्था से सजाया गया था। घर के बाकी हिस्सों की तरह, जिस जगह पर प्रियंका ने कल पेन और अन्य सेलेब्स के लिए लास्ट फिल्म शो की स्क्रीनिंग रखी थी, उसमें भी देहाती-मिलन-आधुनिक वाइब था। इसमें फ़र्नीचर और साज-सज्जा के माध्यम से स्टार्क व्हाइट के ऊपर क्रीम और बेज के गर्म शेड्स दिखाई दिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में शादी की, और महीनों बाद लॉस एंजिल्स में अपनी बड़ी हवेली में चले गए, जिसकी अनुमानित कीमत ₹144 करोड़ है। एलए के एनकिनो पड़ोस में स्थित, उनके घर में कथित तौर पर सात बेडरूम और ग्यारह बाथरूम हैं, जिसमें एक विशाल बाहरी स्थान, एक इन्फिनिटी पूल, अन्य विलासिता के सामान हैं।

वे अपनी एलए हवेली में बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ रहते हैं, जो इस महीने एक साल की हो जाएगी। जनवरी 2022 में, निक और प्रियंका ने इंस्टाग्राम के माध्यम से घोषणा की थी कि उन्होंने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi