प्रियंका की फिल्म ''Cowboy Ninja Viking'' की रिलीज डेट टली

8/8/2018 1:33:45 PM

लॉस एंजिलिसः एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही क्रिस प्रैट अभिनीत ‘‘काऊब्वॉय निंजा वाइकिंग’’ में मुख्य किरदार में नजर आ सकती हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खबर आई है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म अगले गर्मियों तक रिलीज नहीं होगी।

 

 

दरअसल, पहले यह फिल्म 28 जून, 2019 को रिलीज होनी थी। वहीं यूनिवर्सल पिक्चर्स ने फिल्म में देरी करते हुए कहा कि यह सक्रिय विकास में बनी हुई है और इसकी शेड्यूलिंग करने में अभी टाइम लगेगा। 

 

 

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म एजे लिबरमैन के इसी नाम वाले उपन्यास पर आधारित है। यह फिल्म एक मनोचिकित्सक डॉ. सेबेस्टियन घिसलेन द्वारा गठित खुफिया रोधी इकाई के ईद-गिर्द घूमती है जो कई व्यक्तित्व वाले एजेंटों का रूपांतरण करते हैं। 

 

 

फिल्म का निर्देशन मैकलारेन करेंगे जो प्रमुख टीवी सीरीज जैसे कि ‘‘गेम्स ऑफ थ्रॉन्स’’, ‘‘वेस्टवल्र्ड’’, ‘‘द लेफ्टओवर्स’’ और ‘‘द ब्रेकिंग बैड’’ के एपिसोड्स के निर्देशन लिए जाने जाते हैं। फिल्म की पटकथा डैन माजीयू, रयान एंगल, क्रेग माजिन, पॉल र्विनक और डेविड रीस ने लिखी है। हॉलीवुड में प्रियंका को ‘‘क्वांटिको’’ और ‘‘बेवॉच’’ में निभाई भूमिका के लिए जाना जाता है।   

Neha