सिर्फ एक बटन पर टिका कोट..हाथों में फूल..कुर्सी पर बैठ प्रियंका ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों से नहीं हट रही फैंस की नजर

4/28/2023 3:41:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने काम और हुस्न का परचम लहराया है। आज न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी पीसी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर  भी एक्ट्रेस के करोड़ों फैंस हैं, जिनके साथ अक्सर देसी गर्ल अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में प्रियंका ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस खूब इम्प्रेस हो रहे हैं।

 

प्रियंका चोपड़ा ने ये अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में प्रियंका का सबसे हॉट एंड ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है।

 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस येलो कलर की आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। येलो आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग कोट पहना है, जो महज एक बटन पर ही टिका हुआ है। नेक लाइन कोट में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

 

इस आउटफिट के साथ उन्होंने गोल्डन कलर के शूज पहने हुए हैं। खुले वेवी हेयर्स और मिनिमल मेकअप से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है और हाथो में फूल लिए वह बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही हैं। कुर्सी पर बैठ वह कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं। अन्य एक तस्वीर में पीसी व्हाइट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

 

काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा स्टारर वेब सीरीज 'सिटाडेल' आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज के निर्माता रूसो ब्रदर्स हैं, जो अवेंजर्स जैसी फिल्मों के निर्देशक हैं। 

Content Writer

suman prajapati