बैकलेस ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देख छूटे फैंस के पसीने

5/24/2023 5:17:34 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी कातिल अदाओं से फैंस को मदहोश करती नजर आ रही हैं।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने कैलीफोर्निया में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका अलग-अलग सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं। ब्लू और नियोन कलर के बैकलेस गाउन में देसी गर्ल बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं।

 

इस आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद किलर लग रही हैं और अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में भी प्रियंका कातिलाना पोज दे रही हैं।

 

फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख मदहोश हो रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी कजिन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा सगाई में शामिल होने इंडिया आई थी और अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वर्कफ्रंट पर एक्ट्रेस जल्द ही इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग शुरू करेंगी।
 
 

Content Writer

suman prajapati