प्रियंका चोपड़ा ने दक्षिण एशियाई प्रवासी को विश्व सिनेमा के वैश्विक मानचित्र पर रखने की योजना बनाई

5/22/2022 10:51:09 AM

नई दिल्ली। ग्लोबट्रोटिंग क्वीन प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी यात्रा के साथ भारत को विश्व सिनेमा के मानचित्र पर रखा है उन्होंने हॉलीवुड को हर तरह से हिला दिया है! उन्होंने लाखों लोगों को अपने सपनों पर विश्वास करने और उन्हें सच करने के लिए प्रेरित किया है! और अब, वह अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के माध्यम से हॉलीवुड में अधिक दक्षिण एशियाई प्रतिनिधित्व लाकर वास्तव में उनके सपनों को साकार करने के लिए तैयार है। 

 

हाल ही में, एक साक्षात्कार में, प्रियंका चोपड़ा जोनास ने कहा, "मैं नए लेखकों, फिल्म निर्माताओं को प्रेरित कर रही हूं जो अपनी कहानियों को पिच करना चाहते हैं, और पर्पल पेबल पिक्चर्स के प्रवेश द्वार खुला हुआ है। जब मैं इंडस्ट्री में आयी तो मेरे पास ऐसा कुछ नही था। ”

 

इतना ही नहीं हमारी देसी-गर्ल-गोन-ग्लोबल भारत और दक्षिण एशियाई डायस्पोरा के बारे में नई कहानियों की एक श्रृंखला पेश करने के लिए तैयार है! उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में भारत और दक्षिण एशियाई प्रवासियों के बारे में कहानियों के साथ मनोरंजन के व्यवसाय को उभारने की कोशिश कर रही हूं। लड़कियों के बारे में, महिलाओं के बारे में, हमारे यहां के बारे में। और मैं विविधता पैदा करने की कोशिश कर रहा हूं, न केवल इसके बारे में बात करके बल्कि वास्तव में अपने काम और मेरी प्रोडक्शन कंपनी से निकलने वाले काम के जरिये भी आगे लाने की कोशिश कर रही हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News