स्किनफिट ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया परफेक्ट फिगर, ''देसी गर्ल'' की बोल्डनेस ने फिर बटोरी लाइमलाइट

6/8/2022 9:23:09 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  जब भी किसी इवेंट में पहुंचती हैं तो उनका बोल्ड लुक हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेता है। बीते दिनों ही प्रियंका  पेरिस में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थीं जो कि इटैलियन लक्जरी ब्रांड बुल्गारी के साथ था। इस दौरान प्रियंका डीप प्लजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस में बोल्ड दिखीं।

PunjabKesari

प्रियंका का ये लुक अभी लोगों के दिलो दिमाग से उतरा नहीं था कि देसी गर्ल ने फिर अपना बोल्ड लुक फैंस को दिखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तोप्रियंका ने ब्लैक एंड व्हाइट स्किन फिट गाउन कैरी किया था। यह गाउन डीपनेक था जिसमें उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। इस लुक के साथ प्रिंयका ने सिल्वर चोकर नेकलेस, मैचिंग ईयरिंग्स और रिंग्स से लुक को कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

प्रियंका ने अपने मेकपअ को मिनिमल लेकिन सॉफ्ट स्मोकी आई और ग्लॉसी, न्यूड पिंक लिपस्टिक के साथ ग्लैम रखा। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों का बन बना रखा था।इस लुक में प्रियंका की खूबसूरती देखते बन रही है।प्रियंका की ये तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो इन दिनों प्रियंका में रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं। शो में गेम ऑफ थ्रोन्स फेम रिचर्ड मैडेन भी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित जी ले जरा में भी नजर आएंगी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News