ब्लैक ड्रेस में प्रियंका ने दिखाया परफेक्ट फिगर, डायमेंड नेकलेस पर टिकी सबकी निगाहें

3/22/2022 11:56:49 AM

मुंबई: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न ड्रेस तक वह हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। हाल ही में पीसी की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल,प्रिंयका हाल ही में एक जूलरी ब्रांड के फोटोशूट के लिए रोम में थीं। अब उनके इस शूट की बिहाइंड द सीन्स तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। 

इन तस्वीरों को बिजनेसमैन जेसी बेबिन ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। लुक की बात करें तो प्रियंका ब्लैक कलर की आउटफिट में परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। उन्होंने अपने बालों का मैसी बन बनाया है।

वहीं मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इसके साथ ही पीसी ने डायमंड नेकलेस पहन रखा है जो कि उनके इस किलर लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। तस्वीरों में प्रियंका कभी खिलखिलाती दिख रही हैं तो कभी फोन में बिजी नजर आ रही हैं। 

जेसी बेबिन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हमने Bvlgari 2022 ब्रांड वीक की शूटिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा और लीजा की मेजबानी और जश्न मनाने के लिए एक कमाल का रोमन वीक बिताया।

प्रियंका चोपड़ा पिछले लंबे वक्त से मेरी दोस्त हैं, पहले TAG Heuer के दिनों में और अब Bulgari ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर के तौर पर। फैंस प्रियंका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका  पिछली बार फिल्म The Matrix Resurrections में नजर आईं थी। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह ‘टेक्सट फॉर यू’ दिखाई देंगी। इसके अलावा वह आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर डायरेक्शन में बनने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।


 

Content Writer

Smita Sharma