बेटी को लेकर पहली बार बोलीं प्रियंका चोपड़ा- मैं अपनी इच्छाओं, डर और परवरिश को अपने बच्चे पर कभी नहीं थोपूंगी

4/14/2022 10:45:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक परफेक्ट पत्नी और अब अपनी बेटी की सुपर मॉम भी हैं। कपल ने इसी साल जनवरी में सेरोगेसी के जरिए अपने पहने बच्चे का स्वागत किया। कई बार वह अपनी बेटी को लेकर पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी बिटिया के बारे में बात की और बताया कि वह अपनी डॉटर के लिए किस तरह के माता-पिता बनना चाहती हैं।

 

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने लिली सिंह के साथ बातचीत के दौरान नए पेरेंट्स के तौर पर अपने विचार साझा किए।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "अभी एक नए माता-पिता के रूप में मैं इस बारे में सोचती रहती हूं कि मैं कभी भी अपनी इच्छाओं, डर और अपनी परवरिश को अपने बच्चे पर नहीं थोपूंगी। मैंने हमेशा माना है कि बच्चे आपके माध्यम से आते हैं, आपसे नहीं। इसमें कोई विश्वास नहीं है कि जैसे यह मेरा बच्चा है और मैं सब कुछ इसे शेप दूंगी। वे आपके माध्यम से अपना जीवन खोजने और बनाने के लिए आते हैं। मेरे माता पिता नॉन जजमेंटल थे, इसने वास्तव में मेरी बहुत मदद की।"

 

 

बता दें, प्रियंका डॉ मधु चोपड़ा और दिवंगत डॉ अशोक चोपड़ा की बेटी हैं। दोनों सेना में डॉक्टर के पद पर कार्यरत थे। मधु चोपड़ा को अभी अपनी नातिन से मिलना बाकी है। एक कार्यक्रम में पैपराज़ी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बच्चे का नाम अभी नहीं रखा गया है। नानी बनने पर अपनी खुशी शेयर करते हुए उन्होंने कहा, “नानी बनी तो मुझे बहुत खुशी हुई। मैं हर समय केवल मुस्कुरा रही हूं। मैं बहुत खुश हूं।"

 

प्रियंका के काम की बात करें तो एक्ट्रेस के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं। उन्होंने टेक्स्ट फॉर यू और वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा उनकी झोली में फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News