इंडिया में प्रियंका की लाडली की पहली होली: कजिन संग ढोल की बीट पर थिरकीं प्रियंका, रंगों में रंगी नन्हीं मालती तो  ''जीजू'' निक ने पी ठंडाई

3/26/2024 12:37:28 PM

मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा विदेश में रहकर भी हिन्दू त्योहार धूमधाम से मनाती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने विदेश पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को भी देशी रंग में रंग दिया है। वहीं इन समय तो प्रियंका पति निक और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ इंडिया में हैं।

PunjabKesari

ऐसे में तो उन्होंने होली के त्योहार को खूब धूमधाम से मनाया। मालती मैरी की इंडिया में ये पहली होली थी ऐसे में चोपड़ा फैमिली ने इस सेलिब्रेशन में कोई कमी नहीं छोड़ी। होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

PunjabKesari

इन फोटोज में पूरा चोपड़ा खानदान दिख रहा है। मनारा चोपड़ा, उनकी बहन, मधु चोपड़ा से लेकर परिणीति चोपड़ा के पिता तक सब दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका  कजिन मनारा चोपड़ा के साथ ढोल पर जमकर थिरकीं। वहीं निक ने ठंडी-ठंडी ठंडाई का लुत्फ उठाया।

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक ग्रुप पिक्चर में नजर आ रही हैं। इसमें वह बेटी मालती को गोद में ली हुई हैं जो सफेद रंग की ड्रेस और छोटी सफेद टोपी में बहुत प्यारी लग रही थी।

PunjabKesari

 

प्रियंका ने भी सफेद चूड़ीदार पहना हुआ था और निक भी कुर्ता-पायजामा में दिखाई दे रहे थे। सभी के चेहरों पर गुलाल लगा हुआ है। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News