'द कपिल शर्मा शो' में प्रियंका ने किए कई खुलासे, "शादी में निक ने भी करवाया था काम"

10/6/2019 1:48:23 AM

मुंबईः टीवी का सबसे ज्यादा पंसद किया जाने वाला शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस शनिवार प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ने शिरकत की। दरअसल प्रियंका और फरहान अपनी नई फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में काम करने जा रहे हैं। फिल्म में वह फरहान अख्तर के अपोजिट नजर आएंगी। इन दिनों दोनों सितारे फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी कड़ी में दोनों ने द कपिल शर्मा शो में शिरकत की। शो में कपिल ने प्रियंका चोपड़ा की शादी से जुड़े कई मजेदार सवाल पूछे जिसके जवाब भी उन्होंने दिलचस्प अंदाज में दिए। 
PunjabKesari
शो के दौरान प्रियंका ने बताया कि उनकी शादी की तैयारी के दौरान पति निक जोनस ने किस तरह हाथ बंटाया था। निक ने शादी में काफी हाथ बटाया था। प्रियंका ने कपिल को बताया कि निक ने शादी में कई काम किए यहां तक कि सिलेंडर भी खुद लाए।
PunjabKesari
कपिल शर्मा ने प्रियंका से पूछा, जिस तरह इंडिया में शादी से पहले ढेर सारी तैयारियां की जाती हैं जैसे सिलेंडर लाना और भी कई चीजें। तो क्या निक ने भी शादी की तैयारी में ऐसा कुछ किया था? इसके जवाब में प्रियंका ने बताया कि निक ने भी ऐसे काम किए थे।
PunjabKesari
उन्होंने निक को सिलेंडर लाने के लिए भेजा था। प्रियंका ने बताया कि शादी से 10 दिन पहले निक और उनका परिवार इंडिया आ गया था। उन्होंने शादी के तैयारियों में खूब मदद की थी ताकि वह 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर सके।
PunjabKesari
शो के दौरान प्रियंका ने भी कपिल से कई सवाल किए। उन्होंने कपिल से पूछा कि अगर तुम्हारी मम्मी तुम्हें बुलाती हैं और दूसरी तरफ से गिन्नी ने बुलाया तो कहा जाओगे? कपिल ने कहा, ''ये दोनों अलग-अलग होती नहीं है साथ में होती है। दोनों ने गिरोह बनाया हुआ है।'' तभी ऑडियंस में बैठीं कपिल की मम्मी बोलती हैं ये पहले वाइफ के पास जाएगा ये। ये सुनकर सभी मुस्कराने लगते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News