Beach Vacation: आइलैंड पर पति निक जोनस संग प्रियंका चोपड़ा का इश्क वाला लव,बिकिनी में ''देसी गर्ल'' ने ढाया कहर

6/27/2022 10:50:01 AM

लंदन: प्रियंका चोपाड़ा और निक जोनस की गिनती इंडस्ट्री के पावर कपल्स में की जाती है। दोनों कितना भी बिजी शेड्यूल क्यों ना हो लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी वक्त बिताने का मौका ढूंढ ही लेते हैं। निकयांका ने बीच वेकेशन पर मनाने का फैसला किया और Turks and Caicos Islands पहुंच गया।  इस आइलैंड से पर प्रियंका निक ने  समय बिताने के साथ-साथ खूब रोमांस और एंजॉय किया। इस बीच वेकेशन की तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रियंका कभी निक जोनस के साथ रोमांस करती दिखीं तो कभी बीच किनारे भागती और नारियल पानी का लुत्फ उठाती नजर आईं।

PunjabKesari

ब्लैक कलर की बिकिनी में देसी गर्ल का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में प्रियंका येलो कलर की बिकिनी पहने भी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में प्रिंयका चोपड़ा, निक को गालों पर किस करतीं तो वहीं एक अन्य तस्वीर में दोनों याट पर नजर आए। फैंस से लेकर सेलेब्स तक प्रियंका और निक की तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। जनवरी में वह और निक जोनस सरोगेसी से एक बेटी के पैरंट्स बने थे। प्रियंका और निक ने बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। वह अक्सर लाडली की क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो पिछले साल वह 'The Matrix Resurrections'  में नजर आईं थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो पीसी फिल्म 'It's All Coming Back to Me' में नजर आएंगी। यह 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा वह कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट के साथ हिन्दी फिल्म 'जी ले जरा' में काम करेंगी। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News