निक जोनस ने खेला गोल्फ तो बेटी मालती मैरी संग उनकी चीयरलीडर बनी प्रियंका,''देसी गर्ल'' का ऑटोग्राफ लेने पहुंचे फैंस

7/11/2022 12:43:54 PM

मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा जब से एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं तब से ही उनकी खुशी सातवें आसमान पर है। वह लाडली संग खूब समय बिता रही हैं। प्रियंका ने अपनी लाडली का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। इन दिनों प्रियंका पति निक और बेटी के साथ नेवादा के लेक ताहो में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। बीते दिनों ही उन्होंने  लेक ताहोसे बेटी के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी।

PunjabKesari

वहीं अब प्रियंका बेटी मालती संग पति निक जोनस की चीयरलीडर बन गईं हैं। इस दौरान के कई वीडियोज सामने आए हैं हालांकि इनमें उनकी बेटी की झलक नहीं दिख रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

वीडियोज में निक गोल्फ खेलते दिख रहे हैं और प्रियंका उनके पीछे खड़ी नजर आ रही हैं। इस मौके पर जहां निक गेम में व्यस्त दिखे वहीं वहां मौजूद भीड़ प्रियंका से ऑटोग्राफ लेने के लिए उमड़ पड़ी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

एक क्लिप में निक जोनस अपनी फैन के साथ पोज देते दिख रहे हैं और पीछे प्रियंका किसी से बात करती नजर आ रही हैं। गोल्फ वाले इन वीडियोज़ में काफी भीड़ भी नजर आ रही हैं। प्रियंका फैंस के लिए ऑटोग्राफ साइन करते भी नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

पर्सनल लाइफ की बात करें तो प्रियंका और निक की शादी को करीब 3 साल हो गए हैं। हाल में दोनों सरोगेसी से पैरंट्स से बने हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

काम की बात करें तो प्रियंका इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में दिखेंगी। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ दिखेंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News