प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का हुआ रोका, मालती पर खूब प्यार लुटाती दिखीं होने वाली मामी

4/3/2024 11:42:54 AM

मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। जी हां..प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का रोका हो गया है। कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ ने  रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय के साथ रोका सेरिमनी कर ली है। नीलम उपाध्याय और सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोका सेरिमनी की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

 

एक तस्वीर में सिद्धार्थ और नीलम बेहद कोज़ी नजर आ रहे हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में उन्होंने अलग-अलग अंदाज में पोज दिए हैं। दोनों की जोड़ी खूब जंच रही है।

 

रोका के खास मौके पर सिद्धार्थ ने एंब्रॉइडेड ट्रेडिशनल आउटफिट चुना। वहीं नीलम ने शिमरी पर्पल लहंगा कैरी किया हुआ था। भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के इस खास मौके पर बहन प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनस और बेटी मालती संग नजर आईं।

इस दौरान होने वाली मामी ने मालती पर खूब प्यार लुटाया। इन फोटोज को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- 'तो हमने एक काम कर लिया।'

वैसे तो सिद्धार्थ और नीलम उपाध्याय के लिंक-अप की खबरें कई साल से आ रही थीं पर उन्होंने हमेशा इससे इनकार ही किया लेकिन अब रोका सेरिमनी के बाद सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय का रिश्ता पक्का हो गया है। वह प्रियंका चोपड़ा की भाभी बनने वाली हैं। 

मालूम हो कि सिद्धार्थ चोपड़ा की इससे पहले इशिता कुमार से सगाई हुई थी, और उनकी शादी भी होने वाली थी। पर शादी के कुछ दिन पहले ही इशिता कुमार और सिद्धार्थ की सगाई टूट गई।

 

साल 2020 में प्रियंका चोपड़ा भाई की शादी में शामिल होने इंडिया भी आई थीं लेकिन तब शादी पोस्टपोन होने की खबरों के बीच वह वापस लौट गईं।

पहले तो ऐसी रिपोर्ट्स आईं कि शादी इसलिए पोस्टपोन हुई है क्योंकि सिद्धार्थ की मंगेतर इशिता कुमार की इमर्जेंसी सर्जरी होनी है। पर बाद में सिद्धार्थ और इशिता ने अपनी सगाई की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं।


कौन हैं प्रियंका की होने वाली भाभी नीलम उपाध्याय

नीलम उपाध्याय साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2012 में तेलुगू फिल्म 'मिस्टर 7' से एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने तमिल भाषा की भी कुछ फिल्मों में काम किया है।


 

Content Writer

Smita Sharma